The GOAT Movie Review: विजय थलापति और वेंकट प्रभु ने दी दमदार मनोरंजन फिल्म, जानिए फिल्म की फर्स्ट रिव्यू और फिल्म की स्टोरी!

Jemish Maniya
6 Min Read
The GOAT Movie Review

The GOAT Movie Review

The GOAT Movie Review: विजय थलापति की फिल्म (GOAT) ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ अब सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म को भूत पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 05 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में फैंस विजय थलापति की एक्टिंग बहुत पसंद कर रहे है। इस फिल्म मे विजय थलापति ने डबल रोल प्ले किया है जो की फैंस को काफी पसंद आया है। इस फिल्म को वैंकट प्रभु ने निर्देश किया है।
स्वागत है आपका और एक न्यू आर्टिकल में, जिस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वॉ मूवी फ़ाईनली रिलीज हो गई है। ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ अब सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। आज हम इस आर्टिकल मे ‘The GOAT’ मूवी का फर्स्ट रिव्यू आउट, ‘The GOAT’ फिल्म की स्टोरी, ‘The GOAT’ स्टार कास्ट  और The GOAT Movie Review के बारे मे जानकारी देने वाले हैं। तो इस आर्टिकल के एण्ड तक बने रहे..।

‘The GOAT’ का फर्स्ट रिव्यू आउट

The GOAT Movie Review
The GOAT Movie Review
विजय थलापति तमिल फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक है अपने तीन दशक से अधिक के करियर में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी है और अपनी शानदार अभीनय क्षमता से लाखों दिल जीते हैं और अब विजय थलापति साल 2024 की अपनी पहली रिलीज के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं।
हम द ग्रेटेस्ट आफ ऑल टाइम (GOAT) के बारे में बात कर रहे हैं, जो वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है और एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर है। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही फिल्म के फास्ट रिव्यू भी आ गए है। कई फैंस ने फिल्म को मेगा एंटरटेनिंग तो कई ने ब्लॉकबस्टर बताया है।
एक यूजर ने लिखा है, “GOAT रिव्यू मेगा एंटरटेनर! वीपी थिएटर के कई सारे मोमेंट्स के साथ एक कंप्लीट पैकेज पेश करते हैं। ब्लॉकबस्टर

‘The GOAT’ फिल्म की स्टोरी

The GOAT Movie Review
The GOAT Movie Review
इस फिल्म में विजय थलापति डबल रोल निभा रहे हैं। एक रोल में थलापति पिता की भूमिका निभा रहें हैं जो की एक एजेंड रहते हैं। वही दूसरे रोल में वह एक बेटे का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की शुरुआत एंटी टेररिस्ट स्क्विड (एसएटीएस) के सदस्य गांधी (विजय) से होती है। जो उम्र और मेनन (मोहन) के नेतृत्व वाले आतंकवादियों से चोरी किए गए यूरेनियम को वापस लाने का प्लान बनाता है।
गांधी (विजय) और उनकी टीम के सदस्य कल्याण (प्रभु देवा), सुनील (प्रशांत), शाम (अजय) जीतकर वापस आते है। गांधी की पत्नी (स्नेहा) को उसकी गतिविधियों पर शक होता है। परिवार को खुश करने के लिए गांधी अपने परिवार को थाईलैंड की छुट्टियों पर ले जाता है। वहां उनके परिवार पर बाद हमला हो जाता है। जिसके बाद गांधी अपने परिवार से अलग जों जाता है।

‘The GOAT’ स्टार कास्ट

The GOAT Movie Review
The GOAT Movie Review
बता दे की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में विजय थलापति के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल आमिर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन ने अहम रोल प्ले किया है। दिलचस्प बात यह है की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) में विजय थलापति डबल रोल में है।
वही द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) विजय थलापति की आखिरी फिल्म बताई जा रही है। दरअसल तमिल सूपरस्टार, ने तमिलागा वेंट्रि कजगम पार्टी की स्थापना की है और अब वे अगला तमिलनाडु राज्य चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं। इस फिल्म का टोटल बजट Rs400 करोड़ रूपीस बताए जा रहे है।

‘The GOAT’ डबल रोल – (The GOAT Movie Review)

The GOAT Movie Review
The GOAT Movie Review
फिल्म में बेहतरीन विएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इस फिल्म में डी-एजिंग का भी यूज हुआ है, जिसमे विजय को उनकी उम्र से कम का दिखाया गया है। इस फिल्म मे काफी स्टंट भी दिखाया गया है। साथ ही एमएस धोनी भी इस फिल्म मे कैमियों करते नजर आ रहे है।
विजय की पत्नी का किरदार स्नेहा ने निभाया है। उन्होंने अपनी भूमिका को भूत अच्छे से निभाया है। मीनाक्षी चौधरी को कुछ खास नहीं दिखाया गया है। वही प्रशांत, प्रभु देवा के सीन्स काफी शानदार है। विजय थलापति ने अपने डबल रोल को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है।
हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह आर्टिकल “The GOAT Movie Review” बहुत ही पसंद आया होगा ,अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताये, और ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने के लिये “MyAkhabar.com” से जुड़े रहे। हमारे फेसबुक पेज Myakhabar15 ओर इंस्टाग्राम myakhabar पर भी जुड़े।
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *