Miss You first look: सिद्धार्थ की अगली फिल्म का नाम ‘मिस यू’ है, माधवन ने सिद्धार्थ की फिल्म का पहला लुक जारी किया!

Jemish Maniya
5 Min Read
Miss You first look

Miss You first look

Miss You first look: अभिनेता और निर्माता सिद्धार्थ 2023 मे तमिल भाषा की क्राइम ड्रामा फिल्म चिट्ठा के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है। वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘मिस यू’ मे नजर आएंगे। इसी बीच, अभिनेता शिवकार्तिकेयन और आर.माधवन ने आगामी फिल्म ल फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है।
पोस्टर मे सिद्धार्थ रेल्वे प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे है और बैकग्राउंड मे ट्रेन दिख रही है। वह मरून शर्ट पहने नजर आ रहे है, जिसे उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम के साथ टीमअप किया है। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग स्निकर्स के साथ पूरा किया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ एक बैग संभालते नजर आ रहे हैं। तो आज के इस आर्टिकल मे हम आपको Miss You first look के बारे मे जानकारी देने वाले है तो आर्टिकल के एण्ड तक बने रहे..

आर.माधवन ने जारी किया पोस्टर

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर Miss You first look पोस्टर शेयर करते हुए माधवन ने लिखा, ‘कई अवॉर्ड जीतने वाली ‘चिट्ठा’ के बाद मेरे प्यारे भाई सिड ने कई सालों के बाद एक प्रेम कहानी शुरू जी है। रोजीज आर रेड, वायलेट आर ब्लू, सिद की अगली रोमांस फिल्म ‘मिस यू’ है। हम जानते है की आप सभी ने भी उन्हे मिस किया होगा।’

मिस यू मूवी स्टार कास्ट

Miss You first look
Miss You first look

 

Miss You first look के पोस्टर मे सिद्धार्थ लाल शर्ट और नीली जींस पहने हुए एक हाइकर बैग लिए हुए दिखाई दे रहे है। ‘मिस यू’ का निर्देशन एं राजशेखर ने किया है और संवाद अशोक आर ने लिखे है। फिल्म को 7 माइल्स पर सेकंड द्वारा निर्मित किया जाएगा। सिद्धार्थ के अलावा इस फिल्म में आशिका रंगनाथ, करुणाकरण, बाला सरवनन, लोल्लू सभा मारन और अन्य भी हैं।

सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म

अभिनेता सिद्धार्थ अगली बार कमल हसन, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह के साथ इंडियन 2 मे नजर आएंगे। यह फिल्म 1996 की हिट इंडिया का सीक्वल है। जो एक स्वतंत्रता सेनानी से लेकर एक सजग व्यक्ति तक की कहानी बताती है। इंडियन 2 ’12 जुलाई’ को सिनेमाघरों मे रिलीज की जाएंगी और इसए तेलुगु मे भारतियुडू 2 और हिंदी मे हिन्दुस्तानी 2 के नाम से भी रिलीज किया जाएंगा। सिद्धार्थ स्पोर्ट्स ड्रामा मे माधवन और नयनतारा के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

Miss You first look
Miss You first look

 

‘मिस यू’ प्यार और चाहत की एक दिल को छु लेने वाली कहानी होने का वादा करती है। दर्शक बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। सिद्धार्थ की रोमांटिक शैली मे वापसी, प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ मिलकर एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए मंच तैयार करती है। जैसे-जैसे चर्चा बढ़ती जा रही है। प्रशंसक यह उम्मीद करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है की सिद्धार्थ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर क्या जादू लेकर आएंगे।
सिद्धार्थ ने ‘मिस यू’ के साथ इस नए सिनेमाई सफर की शुरुआत की है, उनके प्रशंसक उत्सुकता से उनके साथ खड़े है। रोमांस और भावनाओ की आकर्षक दुनिया मे डूबने के लिए तैयार है। शानदार कलाकारों, आकर्षक कहानी और प्रतिभाशाली क्रू के साथ, ‘मिस यू’ एक ऐसा सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है जो दिलों को और अधिक देखने के लिए तरस जाएगा।

मिस यू रिलीज डेट

Miss You first look
Miss You first look

 

मिस यू ‘राजशेखर एन’ द्वारा निर्देशित एक ड्रामा तमिल फिल्म है। फिल्म की स्टार कास्ट मे सिद्धार्थ  नारायण, आशिका रंगनाथ मुख्य भूमिका मे है। संगीत ‘घीबरन’ द्वारा रचित था। फिल्म का निर्माण अज्ञात द्वारा किया गया था। मिस यू फिल्म 31 मार्च 2025 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह आर्टिकल “Miss You first look” बहुत ही पसंद आया होगा, अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताए, और ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने के लिये “MyAkhabar.com” से जुड़े रहे। हमारे फेसबुक पेज Myakhabar15 ओर इंस्टाग्राम myakhabar पर भी जुड़े।
Share This Article
3 Comments