Thangalaan Movie First Look 2024: विक्रम के जन्मदिन पर दर्शकों को मिला बड़ा तोहफा, सामने आई Top फिल्म ‘थंगलान’ की पहली झलक

Soham Maniya
6 Min Read
Thangalaan Movie First Look

Thangalaan Movie First Look

Thangalaan Movie First Look : 17 अप्रैल को अभिनेता चियान विक्रम का 57वां जन्मदिन था। बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने जन्मदिन पर अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस को तोहफा देते है। इस परंपरा को अभिनेता विक्रम ने भी बखूबी निभाया है। उन्होंने आज अपनी आगामी फिल्म ‘थंगलान’ का फर्स्ट लुक साझा किया है। यह फिल्म का अभी निर्माण कार्य शुरू है। उम्मीद है कि जल्द ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान हो जाएगा।

विक्रम साउथ सिनेमा जगत के बहुत बड़े स्टार हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सबमें उनकी परफॉर्मेंस बेहतरीन रही है। इस सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर उनकी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। विक्रम ने ‘अपरिचित’, ‘आई’, ‘कोबरा’ जैसे कई फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग का हुनर दिखाया है।

 

Thangalaan Movie First Look
Thangalaan Movie First Look

 

अभिनेता विक्रम ने इस खास मौके पर फैंस को एक तोहफा देते हुए अपनी आगामी फिल्म ‘थंगलान’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ ही अभिनेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें फिल्म में उनके किरदार की तैयारी और शूटिंग कैसे की गई, इसकी छोटी सी झलक दिखाई गई है।

‘थंगलान’ का KGF से है कनेक्‍शन

 

Thangalaan Movie First Look
Thangalaan Movie First Look

 

फिल्म ‘थंगलान’ का KGF से कनेक्‍शन है। यह 1900 के दशक की शुरुआत में ऐतिहासिक KGF की पृष्ठभूमि पर आधारित है। वही KGF, जिस पर काल्‍पनिक कहानी बनाकर प्रशांत नील ने ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म बनाई है। जबकि रंजीत की फिल्‍म असल घटनाओं पर आधारित है। इसमें भारत के दक्षिण में सोने की खोज में समुदायों के उत्‍पीड़न का वर्णन है। फिल्‍म में विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पशुपति और हरिकृष्णन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्‍म ‘थंगलान’ बीते कई महीनों से चर्चा में है। फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है और किरदार के लिए उनके लुक और ट्रांसफॉर्मेशन को देख हर कोई हैरान है। बुधवार को एक्‍टर के जन्‍मदिन के मौके पर मेकर्स ने इस फिल्‍म से एक और वीडियो रिलीज किया है। 49 सेकेंड के इस वीडियों में थंगलान बने विक्रम का लुक एक बार फिर आंखों से होते हुए रूह में उतर जाता हैं।

 

क्या है फिल्म की कहानी:

विक्रम अपनी तमिल फिल्म थंगलान के लिए लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही है और फिल्म की कई बार रिलीज डेट टल चुकी है और अभी तक फिल्म की अगली डेट का एलान नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी भारत में ब्रिटिशर्स के दौरान कोलर गोल्ड फील्ड (KGF) में होने वाले काम पर आधारित है। फिल्म में विक्रम लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्ट्रेस पार्वती और मालविका मोहनन दिखेंगी। इस फिल्म को पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है।

 

Thangalaan Movie First Look
Thangalaan Movie First Look

 

जियो स्टूडियो ने फिल्म का यह वीडियो शेयर कर के लिखा है की, शानदार आइकॉनिक टैलेंट और ग्लोरी भरपूर्ण और अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले विक्रम चियान को बर्थडे मुबारक हो, हमें इस फिल्म में आपके प्रदर्शन को स्क्रीन पर देखने का इंतजार है’। इस वीडियो को शेयर कर के एक्टर ने मेकर्स का धन्यवाद किया और लिखा है की, ‘टीम आपका धन्यवाद इस ब्यूटीफुल ट्रिब्यूट के लिए’।

 

Thangalaan Movie First Look
Thangalaan Movie First Look

 

जल्‍द होगी रिलीज डेट की घोषणा:

इस फिल्म का निर्माण ‘जियो स्टूडियोज’ और ‘स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स’ ने किया है। इस फिल्‍म की रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन इसे वर्ल्‍डवाइड तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है और बहोत जल्द इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की जाएंगी।

 

हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह आर्टिकल “Thangalaan Movie First Look” बहुत ही पसंद आया होगा , अगर आप इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बयाते , और ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने के लिये “MyAkhabar.com” से जुड़े रहे। हमारे फेसबुक पेज Myakhabar15 ओर इंस्टाग्राम myakhabar पर भी जुड़े।

 

यह भी पढे :  Ulajh Movie Teaser Release 2024 : जाह्नवी कपूर की Top फिल्म ‘Ulajh’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज, जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Share This Article
3 Comments